Tuesday, November 4, 2008

लालू से बिहारी युवक को सवाल पूछना होगा

बिहार के काले इतिहास में अगर लालू का नाम लिखा जाए तो बिहारी युवकों को कोई अतिशयोक्ति नही होगी। लालू ने बिहार को विकाश के जगह विनाश के कगार पर ला खरा कर केन्द्र की राजनीत में कूद परे । लालू ने पुरे २० वर्षों का राज किया किंतु २० उधोग नही लगवा पाए । २० वर्ष के शाशन में बिहार को तोरकर झारखण्ड बना डाला । २० वर्षों में ९५० करोर का चारा घोटाला कर ममता कुलकर्णी को डांस करवा डाला। २० वर्षों में जातिवाद ला खरा कर दिया । २० वर्षों में बिहार में गुंडागर्दी का तांडव हुआ । २० वर्षों में बिहार की सड़कों को गड्ढे में परिवर्तन कर डाला। २० वर्षों में शिक्षा को नाश में मिला डाला ।
बिहार के युवकों को यह सवाल पूछना पड़ेगा की लालू तुमने २० वर्ष के शाशन काल में कौन -कौन सा काम किया जिससे बिहार का विकाश हुआ हो ।
आज महाराष्ट्र में जो हो रहा है वो तो ग़लत है किंतु लालू जैसे बिहारी नेता क्या बिहार में बिहारी युवकों को नौकरी दे सकता है । क्या बिहार में उधोग लगवा सकता है । जवाब में बिहारी युवकों को यही मिलेगा की ये लोग सिर्फ अपने परिवार के लिए राजगद्दी पर है बिहारी जनता के लिए नही।
बिहारी जनता को तो लालू जैसे नेता गुमराह कर रहे हैं। इन्हें बिहार की जनता का कोई भी ख्याल नही है।
प्यारे बिहार के वासियों आप लोग आगे आओ और लालू जैसे तमाम नेता से पूछो की ये लोग गद्दी पर क्यों बैठे है क्यों नही इन्हें वंहा भेज दिया जाए जहाँ से ये धरती पर आयें हैं ।
राहुल राज का उत्तर इन बिहार के गद्दार नेता से पूछो की आखिर कौन सी वजह थी की राहुल राज को नौकरी तलाशने महाराष्ट्र जाना पडा ।
महाराष्ट्र के लोगों को गाली देने से हम बिहारी बहुत पीछे हो जायेंगे । हम बिहार और महाराष्ट्र के लड़ाई में ulajh कर रह जायेंगे ।

1 comment:

▼ikas said...

U R RIGHT,

KEEP IGNITING YOUNG MINDS


VKX